शोएब अख्तर ने कहा कि कुत्ते, बिल्ली व चमगादड़ भी कोई खाने की चीज है….

0
218
- Advertisement -

शोएब अख़्तर अपनी बयानबाजी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों शोएब अख़्तर कोरोना को लेकर अपने दिए बयान की वजह से चर्चा में रहे थे। वे इस बात से थोड़े नाराज थे कि कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का कार्यक्रम छोटा किया गया।

वजह साफ है, चुकि कोरोना वायरस ने पूरी दुनियां को अपने चपेट में ले लिया है जिस वजह से तकरीबन हर सेक्टर प्रभावित हुआ है। एविएशन सेक्टर, टूरिज्म सेक्टर, होटेल आदि सब कहीं न कहीं इस वायरस से प्रभावित हैं। फिर खेल (क्रिकेट, फुटबॉल, आदि गेम) इससे कैसे अछूता रहता। IPL का डेट बदल गया, भारत vs दक्षिण अफ्रीका के बीच वन डे सीरीज रदद् हो गई आदि आदि। इसी प्रकार पाकिस्तान में भी PSL रदद् हो गया जिस वजह से शोएब गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा ”मेरे ग़ुस्से का सबसे बड़ा कारण PSL(Pakistan Super League) है। कई सालों बाद पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी हुई है और PSL हमारे देश में पहली बार हो रहा था अब उस पर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा है। विदेशी खिलाड़ी भी वापस जा रहे हैं। यह बंद दरवाज़ों के पीछे होगा।”

- Advertisement -

यू-ट्यूब पर पोस्ट किए वीडियो में शोएब ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आता कि आप चमगादड़ क्यों खाते हैं? उनका ख़ून और पेशाब पीना है और पूरी दुनिया में वायरस क्यों फैलाना है। उन्होंने कहा कि अल्लाह ने इतनी सारी चीजें बनाई है खाने के लिए फिर ये सभी चीजें खाना जरूरी है क्या। उन्होंने कहा कि अपना तो बेड़ा गर्क कर ही लिया हमारा भी बेड़ा गर्क करने में लगे हैं। मैं चीन के लोगों के बारे में सोच रहा हूँ। उन्होंने पूरी दुनिया को ख़तरे में डाल दिया है। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आता आप चमगादड़, कुत्ते और बिल्ली कैसे खा सकते हैं। मैं वाक़ई बहुत ग़ुस्से में हूं।

- Advertisement -