भाजपा 40वें स्थापना दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किये पांच आग्रह

0
65
- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्‍थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस संबोधन में उन्‍होंने कार्यकर्ताओ से पांच आग्रह किए और साथ ही उन्होंने अपील किया कि सभी इनका पालन करेंगे। उन्‍होंने बीती रात देशवासियों द्वारा 9 बजे घरों की लाइट बंद कर दीप, मोबत्‍ती या मोबाइल की रोशनी से उजाला करने और कोरोना से जंग में एकजुटता दिखाने के लिए धन्‍यवाद भी किया।

उन्होंने कहा कि हमारी एकजुटता ही भारत को कोरोना के खिलाफ शुरू की गई इस जंग में विजय दिला सकता है। चाहे जनता कर्फ्यू हो या लॉकडाउन, सभी में देशवासिों ने एकजुटता का परिचय दिया है। भारत की जनता ने जिस तरह की गंभीरता दिखाई है उसका जितना अभिनंदन किया जाए कम है। उन्‍होंने कहा कि इस लंबी लड़ाई में हमें न थकना है न हारना है, केवल विजयी होना है। आज देश का एक ही मिशन है और संकल्‍प भी एक ही है। कोराना के खिलाफ लड़ाई में जीत ही देश का एकमात्र मिशन है। भारतीयों की जिंदगी की रक्षा और उनका कल्‍याण ही मानवता का सबसे बड़ा उदाहरण है।

- Advertisement -

उन्होंने पार्टी के 40वें स्‍थापना दिवस पर कहा कि मैं ‘कार्यकर्ताओं से पांच आग्रह करना चाहूंगा। जितने भी सामाजिक संगठनों हैं उनको मदद के धागे में पिरोना है। हमारे आसपास कोई भी गरीब भूखा न रहे। साथ ही उन्होंने कहा कि मदद के लिए जाते समय चेहरा जरूर ढकें। कोई जरूरी नहीं है कि मास्क ही आपने पहन रखा है, किसी कपड़े से भी आप मुँह को ढ़ककर मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के योद्धाओं को धन्‍यवाद अदा करें जो दिन रात अपनी जान की बाज़ी लगाकर लोगों की जान बचा रहे हैं। आरोग्‍य सेतु ऐप जो कि सरकार द्वारा जारी किया गया है, के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी दें और इस ऐप को अधिक से अधिक लोगों के मोबाइल में इंस्‍टॉल करवाएं।’

- Advertisement -