PM नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।

0
145
- Advertisement -

कोरोना वायरस का असर अब धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। बढ़ते संकट को देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में पीएम मोदी ने अलग-अलग राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर समीक्षा की। उनके साथ गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस बैठक में शामिल थे।

जैसा कि मालूम हो कि 24 मार्च की मध्य रात्रि से पूरे देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इसमें कोई दो मत नहीं कि हर स्थिति से निपटने के लिए सरकार द्वारा हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी। उस समय उन्होंने कोरोना वायरस के प्रति मुख्यमंत्रियों को आगाह करते हुए एकजुट होकर इसका सामना करने की जरूरत बताई थी।

- Advertisement -

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक पिछले 12 घंटों में देश में 131 नए कोरोना वायरस के मामले आए हैं। इससे भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1965 हो गई है, हालांकि इनमें से 151 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

 

Pic source:ANI

- Advertisement -