प्रियंका मीणा की पीली लुगड़ी पर बैठी चिड़िया की कहानी

0
681
- Advertisement -

राजस्थान के कृषि विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत पिन्टू मीणा पहाड़ी द्वारा सवाई माधोपुर के टाइगर सेंचुरी में ली गई अनोखी तस्वीर जिसे देख सहसा आपकी बाछें खिल जाएगी और इसी वज़ह से प्रोफेशनल फोटोग्राफर के द्वारा खींची तस्वीर न होने के बाबजूद यह काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को अपने फ़ेसबुक के माध्यम से साझा करते हुए NDTV के प्रसिद्ध पत्रकार ने लिखा कि

“रंग का अपने ही रंग में घुल जाना। पिन्टू मीणा पहाड़ी जी की इस शानदार तस्वीर को किसी कवर पर होना चाहिए। प्रियंका मीणा की पीली लुगड़ी पर ये चिड़िया आकर बैठ गई। इसे हिन्दी में महालत कहते हैं और मराठी में टकाचोर है। इसका नाम दिलचोर होना चाहिए। जो इनके संग रहता है वही इनके रंग का होता है। शहरी लोग होते तो आऊ आऊच या वाऊ बोलने में लग जाते और चिड़िया फुर्र हो जाती है। यह तस्वीर सवाई माधोपुर के टाइगर सेंचुरी में ली गई है। पिन्टू मीणा पहाड़ी राजस्थान कृषि विभाग में क्लर्क हैं। चाहते हैं कि उनकी ये तस्वीर फोटोग्राफरों की दुनिया में शुमार हो जाए। तो प्लीज़ आप वहां तक पहुंचा दें। कोई वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर है तो पिन्टू जी की मदद करें। प्रियंका मीणा फोरेस्ट्री यानि वानिकी में बीएससी हैं।”

- Advertisement -

कोशी की आस परिवार के सभी सदस्यों से भी मेरा विनम्र निवेदन है कि प्रियंका मीणा की रोचक तस्वीर जो पिन्टू मीणा पहाड़ी द्वारा ली गई है, उसे उसके मंज़िल तक पहुंचाने में मदद करें।
सोर्स-
PC- पिन्टू मीणा पहाड़ी
FB- रवीश कुमार

- Advertisement -