वर्क फ्रॉम होम का अच्छा उदाहरण है ये, सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है

0
4
- Advertisement -

आजकल लोग शोशल मीडिया पर चर्चा में रहने के लिए तरह तरह में तरीके ढूंढते रहते हैं। और फिर रातों रात दुनियां के सामने खुद को चर्चा में ले आते हैं। जी हां एक तरफ जहां कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। वहीं, दूसरी तरफ लोग इससे बचने के तरीके ढ़ूंढ रहे हैं। स्कूल, कॉलेज, मॉल और जिम सहित सभी सार्वजनिक जगहों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। ऐसे में लोग घर में रहने को मजबूर हो गए हैं और घर पर ही वर्क आउट और काम कर रहे हैं, जिसका वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में वर्क आउट का ऐसा शानदार उदाहरण देखा जा रहा है, जिससे लोग काफी इन्स्पायर भी हो रहे हैं और गुस्सा भी कर रहे हैं।

अक्की ने इस वीडियो को शेयर किया है उसने कैप्शन करते हुए लिखा है कि

- Advertisement -

It’s quarantine day 6 and you can’t go to the gym

— Akki (@akkitwts) March 17, 2020
इस वीडियो को सोशल मीडिया ट्विटर पर अक्की ने शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने किचन में आता है और बर्तन धोने वाले लिक्विड की दो-चार बूंद फर्श पर गिराता है और फिर उस पर पानी की कुछ बूंदे गिराता है, ताकि लिक्विड स्लीपी हो जाए। इसके बाद वह शख्स किचन के फर्श स्लैब की मदद से उस पर रनिंग करने लगता है।

वीडियो को अब तक 1.4 M (View) अधिक लोग देख चुके हैं

28 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक, तो कइयों ने रिट्वीट के साथ साथ कॉमेंट भी किये हैं। हालांकि, अक्की ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है – यह क्वारेंटाइन का छठा दिन है, और आप जिम भी नहीं जा सकते।

Source:social media

- Advertisement -